Subscribe Us

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Sachin

War Movie | Hrithik And Tiger | Release Date 2 Oct | The Sachin Official


War Movie : Hrithik Roshan And Tiger Shroff Action Thriller Film



WAR हिंदी सिनेमा की आने वाली अगली बड़ी Action thriller film  जिसे डायरेक्ट किया है Siddharth anand ने प्रोडूस किया है Aditya chopra ने और इस फिल्म के Writter है Abbas tyrewala |  इस फिल्म मैं लीड रोले मैं है Hrithik Roshan और Tiger Shroff  जैसा की सब जानते  है की Hrithik Roshan और Tiger Shroff अपने डांस अपनी बॉडी और एक्शन्स को लेकर मशहूर हैHrithik Roshan और Tiger Shroff के fans के लिए ये बहुत अच्छी खबर है की ये दोनों बड़े स्टार एक साथ एक बड़ी Action thriller film मैं काम करते नज़र आएंगे | war फील मैं Hrithik Roshan और  Tiger Shroff  के साथ लीड रोले मैं  vaani kapoor भी नज़र आएंगी |

war-movie-2-oct-2019
war movie hrithik roshan and tiger shroff



आपको बता दे की vaani kapoor आखरी बार रणबीर सिंह के साथ Befikre मैं लीड मैं नज़र आयी  थी| ओरे Aditya chopra ने ही  Befikre फिल्म को डायरेक्ट और प्रोडूस किया था |वही Aditya chopra जिन्होंने war को प्रोडूस किया है | अगर बात करे Hrithik Roshan की लास्ट फिल्म super30 की तो उसका response बहुत अच्छा था जो Hrithik के fans को बहुत पसंद आयी थी जिसमे Hrithik ने अपने carrer का सबसे डिफरेंट रोले प्ले किया था super30 का बजट ₹60–65 करोड़ था  और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ₹208.90 करोड़ की कमाई की | दूसरी तरफ Tiger Shroff की लास्ट फिल्म Student Of The Year 2 जो की Student Of The Year का sequence थी | पर  SOTY2  ज़्यादा successful नहीं रही पूरी फिल्म का बजट कुछ  ₹65–80 करोड़ था लेकिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब मैं भी नहीं जा पाई  फिल्म ₹97.81 करोड़ पर जा के  रुक गए|  लेकिन Tiger Shroff  ने war फिल्म मैं Hrithik Roshan  साथ काम किया है| उनके carrer की अच्छी फिल्मो मैं से एक होगी  और फिल्म दावा करती है की ये Biggest Action Entertainer मूवी है जैसा की trailer देख के पता चल रहा है और Hrithik और Tiger के fans को इनकी आने वाली  फिल्म war से बहुत उम्मीद है |






War Movie Release Date


Hrithik Roshan, Tiger Shroff और Vaani Kapoor की आने वाली  फिल्म war जो की Biggest Action Entertainer बताई जा रही है | सितम्बर 2018  के दूसरे हफ्ते मैं बनना शुरू हुई फिल्म war की  ऑफिसियल Release date है 2 अक्टूबर 2019 |

war-movie-release-date-2-oct-2019
war movie release date


गाँधी जयंती के दिन जो की छुट्टी का दिन होता है | बताया जा रहा है की इस फिल्म मैं बहुत ऊँचे दर्जे के एक्शन सीन्स है  और कुछ सीन्स तो आपको trailer मैं दिख ही जाते है |



War Movie Trailer


सबसे पहले बात करते है war movie के teaser की war का teaser 15  जुलाई 2019  को yash raj films(YRF) के यूट्यूब चैनल पर  release किया गया 53  सेकंड का ये ट्रेलर इतनी तेज़ी से वायरल हुआ और इतनी तेज़ी से देखा जाने लगा अभी तक उस टीज़र पर 46 मिलियन व्यूज हो चुके है और वो अभी भी बढ़ रहे है |

war-movie-trailer-27-august-2019
war movie trailer


इसके बाद 27 अगस्त 2019  को war का Official Trailer लांच हुआ yash raj films(YRF) के ही यूट्यूब चैनल पर इस trailer ने तो मानो जैसे यूट्यूब पर आग सी लगा दी ये trailer बहुत तेज़ी से वायरल हुआ trending page पर आया और बहुत तेज़ी से देखा जाने लगा और अभी की बात करे तो अभी 52  million plus views है उस trailer पर जो की अभी भी बढ़ रहे है |



War Movie Star Cast 2019


war-star-cast-2019
war cast




Some Interesting Facts Of War


WAR फिल्म का शुरू में नाम  "Titled fighters" रखा गया था पर ऑफिसियल टीज़र जारी करने के बाद फिल्म मेकर्स ने टाइटल बदल दिया  "Titled fighters" से फिल्म का टाइटल बदल कर "war" रख दिया गया|

some-interesting-facts-related-to-war-movie
interesting facts related to war




War Movie Story


War फिल्म की story कुछ इस तरह है की Khalid khan यानीं की Tiger Shroff एक Indian soldier है जिन्हे एक मिशन सौंपा जाता है इस मिशन मैं Tiger Shroff को Kabir Anand यानि के Hrithik Roshan को ख़तम करना होता हैं|

war-movie-full-story-2019
war movie full story


Hrithik Roshan एक Ex- Soldier की भूमिका मैं है इस फिल्म मैं जो की एक समय पे Khalid khan यानि Tiger Shroff के गुरु होते है | लेकिन अब वो एक गलत रस्ते पर निकल चुके है  इसलिए Tiger Shroff को उन्हें खतम करने के लिए मिशन सौपा जाता है | इसी के ऊपर पूरी फिल्म मैं  Tiger Shroff और Hrithik Roshan के बिच मैं war  होती  है |


War Movie Budget


अब चलते है war फिल्म के Budget की तरफ war The Biggest Entertainer का Budget है 200 करोड़

war-movie-budget-2019
war movie budget 2019


200  करोड़  के Big Budget वाली इस फिल्म को दो भाषाओ मैं रिलीज़ किया जायगा हिंदी और तमिल मैं इस फिल्म मैं Music दिया है  Vishal Shekhar और Sanchit Balhara ने | फिल्म के Distributor है yash raj films(YRF).



Sachin

About Sachin

Hello Everbody my name is sachin and i am a web designer by choice .and also a blogger by chance because i am enjoying to explore and write content about my favourate topics like movie industry , personal blogs and i am foodie so also intrested in food blogs etc..

Subscribe to this Blog via Email :

Your message here